logo

इंडिगो फ्लाइट के कैप्टन को यात्री ने मारा थप्पड़, इस बात से हो गया गुस्सा 

INDIGO2.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

इंडिगो फ्लाइट (Indigo flight) के यात्री ने जहाज के कैप्टन (captain) को थप्पड़ मार दिया। दरअसल ये युवक फ्लाइट की उडान में हो रही देरी से परेशान से था। युवक ने बताया कि घंटों ट्रैफिक और कोहरे का सामना कर वो किसी तरह एय़रपोर्ट पहुंचा है। इसके बाद से लगातार फ्लाइट में देरी का अनाउंसमेंट सुन रहा है। अब फ्लाइट में बैठने के बाद फिर से कैप्टन ने देरी की अनाउंसमेंट कर दी। इससे वो गुस्से पर काबू नहीं रख पाया औऱ अनाउंस कर रहे कैप्टन को थप्पड जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है। 

घटना का वीडियो हुआ वायरल 

वायरल में वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री अपनी सीट से उठता है और अनाउंसमेंट कर रहे कैप्टन के पास पहुंचता है। वो कैप्टन से कुछ बहस करता है कि फिर उसे थप्पड़ मार देता है। इससे यात्रियो के साथ वहां मौजूद सभी एयरहोस्टेस में अफरा-तफरी मच जाती है। वे हमलावर युवक की ओर लपकते हैं और युवक फिर काकपिट की भागता है। हालांकि घटना के बाद इंडिगो के अधिकारियों ने इस पर खेद प्रकट करते हुए कहा है कि वे नहीं चाहते उनकी फ्लाइड में किसी तरह कि नाटकीय घटना हो। 

कोहरे के कारण लेट हो रहीं फ्लाइट्स 

बता दें कि दिल्ली में इन दिनों सीजन का सबसे घना कोहरा पड़ रहा है। इस कारण कल रविवार को 60 उड़ानों (flights) को रद्द करना पड़ा औऱ 11 विमानों के रूट बदल दिये गये। साथ ही 550 फ्लाइट ऐसी हैं जिन्होंने 10 से 15 घंटे तक लेट से उड़ान भरी। कोहरे का सीधा असर इन विमानों की उड़ान पर पड़ा है। मिली खबर के मुताबिक सबसे अधिक असर अंतरराष्ट्रीय उडानों पर पड़ा है। इससे दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर रविवारो को दिनभर अफरा-तफरी मची रही। एयरपोर्ट के तीनों टर्निमल पर यात्री सही समय की जानकारी के लिए इधर-उधर भागते दिखे। कई यात्री एयरपोर्ट अधिकारियों से उलझते भी दिखे।